खास खबरमध्य प्रदेश

एक जुलाई से शासकीय विभागों के विज्ञापन एवं निविदा आनलाईन ही होंगे स्वीकार


जबलपुर :जनसम्पर्क विभाग द्वारा विभिन्न शासकीय विभागों की सुविधा और विज्ञापनों के त्वरित सम्प्रेषण के लिए विज्ञापन (निविदा एवं प्रदर्शन विज्ञापन) को ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए सॉफ्टवेयर (dpradvt.mpinfo.org) तैयार किया गया है। सॉफ्टवेयर को जनसम्पर्क संचालनालय की विभागीय वेवसाईट www.mpinfo.org पर लिंक किया गया है। इस सॉफ्टवेयर से समस्त विभाग एवं संचालनालय के माध्यम से ऑनलाईन विज्ञापन (निविदा एवं प्रदर्शन विज्ञापन) भेज सकते है।इस साफ्वेयर में शासकीय विभाग की लॉगिन करने पर एक डेशबोर्ड प्रदर्शित होगा। इस डेशबोर्ड पर संबंधित विभाग का बजट, जारी की गई निविदा, निविदा किन-किन समाचार-प्रचार में प्रकाशित हुई हैं, किस स्थान पर प्रकाशित हुई। समाचार-पत्र की प्रति आदि की जानकारी प्रदर्शित होगी।
विज्ञापन (निविदा एवं प्रदर्शन विज्ञापन) एक जुलाई 2020 के बाद व्यक्तिगत, डाक या किसी अन्य माध्यम से जनसम्पर्क संचालनालय की विज्ञापन शाखा में प्राप्त नहीं किये जायेंगें। निविदा एवं विज्ञापन केवल ऑनलाइन ही प्राप्त की जायेगी। जिनके द्वारा विज्ञापन एवं निविदा प्रकाशित कराये जाते हैं, उनके जिला अधिकारियों से कहा गया है कि वे इस संबंध में अपने-अपने कार्यालय से इस कार्य को करने वाले नोडल अधिकारी को जनसम्पर्क संचालनालय में अपराह्न 11 से 5 बजे के बीच भेजे। जहां वे आईटी कन्सलटेंट श्री कृष्णा शर्मा से सम्पर्क कर विज्ञापन के आनलाईन भेजने की प्रक्रिया की जानकारी लेंगें और अपने विभाग के लिए आईडी पासवर्ड प्राप्त करेंगें।
ऑनलाइन निविदा एवं विज्ञापन भेजने में यदि किसी प्रकार की कोई तकनीकी समस्या आती है तो इसके निदान के लिए ईमेल [email protected] पर या कार्यालय समय में दूरभाष नंबर 0755-4096219 पर सम्पर्क किया जा सकता है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close