अपराधबड़ी खबरमध्य प्रदेश

ऑटो चालक को बेरहमी से मारने वाले जबलपुर के जल्लाद कहां हो गए फरार

जबलपुर :कुछ कार सवार जल्लादों ने ऑटो चालक की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर फरार हो गए,पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाप मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश सुरु कर दी है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, ऐसे में सवाल उठता है,की आखिर जबलपुर के ये जल्लाद कहां फुर्र हो गए,

ये है पूरा मामला,

मामला शहर के आधारताल थाना क्षेत्र का है, पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनांक 12.10.2020 को सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के सम्बंध में वस्तुस्थिति निम्नानुसार है:-* थाना अधारताल में दिनांक 11.10.2020 के रात्रि लगभग 09ः30 बजे एक युवती के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि वह एक्टिवा में छोटी बहन को बैठाकर जा रही थी कि जैसे ही शाम लगभग 04ः15 बजे शोभापुर ब्रिज के पास साईड रोड से निकल रही थी उसी समय रांग साईड से लोडिंग आटो क्र एमपी 20 एलबी 2370 का चालक तेज रफ्तार लापरवाहीपूर्वक आया और उसकी एक्टिवा में टक्कर मार दिया जिससे वह अपनी बहन के साथ नीचे गिर पडी टक्कर एवं गिरने से उसके एवं उसकी बहन के हाथ एवं घुटने में चोट आई है। रिपोर्ट पर अप0क्र0 970/2020 धारा 279,337 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। वहीं आज दिनांक 12.10.2020 के दोपहर लगभग 12ः30 बजे चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड निवासी अजीत विश्वकर्मा उम्र 23 वर्ष ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह आटो चलाता है दिनांक 11.10.2020 की शाम लगभग 04ः15 बजे कंचनपुर बम बम किराना के पास से आटो क्र0 एमपी 20 एलबी 2370 में लोहे की सेंट्रिंग की प्लेट लोड करके लालमाटी अपने घर जा रहा था। शोभापुर ब्रिज के नीचे साईड रोड से अपना आटो लेकर जैसे ही पहुंचा उसी समय सामने से एक्टिवा में दो महिलायें आ रही थी जिनके एक्टिवा में उसके आटो की टक्कर लग गई जिससे दोनों महिलायें गिर गई थी। उसी समय पीछे से लाल रंग की फोर व्हीलर आई उसमें से दो लोग जिसमें एक का नाम अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे तथा दूसरे का नाम चंदन सिंह है, उतर कर आये और उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करने लगे तथा उसके आटो में लोड लोहे की सेंट्रिंग उठाकर दोनों उसकी सिर, हाथ, पैर, पीठ में मारे उसी समय उसके परिचित राजा ठाकुर, सचिन शर्मा बीच बचाव करने लगे तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुये चले गये। उसने डर के कारण कल रिपोर्ट नहीं की थी।

आरोपियों की तलाश जारी

वहीं पुलिस ने ऑटो चालक की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाप धारा 294,323,307,506,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। उक्त घटित हुई घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा आरोपियों की तलाश पतासाजी कर अविलंब गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर (उत्तर) अगम जैन (भा.पु.से.) के मार्गनिर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक अधारताल अशोक तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई है टीम के द्वारा आरोपी चंदन सिंह एवं अभिषेक दुबे की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close