कहीँ पोर्न फिल्म देखने की लत में बर्बाद तो नहीँ हो रहे है आप

शेयर करें:

यदि आप पॉर्न फिल्में देखने के शौकीन है तो ये सच जानकर छोड़ देंगे पॉर्न फिल्में देखना अगर आप भी पॉर्न फिल्में देखने के शौकीन है तो आज हम आपको ऐसा सच बताने वाले है. जिसे पढ़ने के बाद आप पॉर्न फिल्में देखना छोड़ देंगे. दरअसल पॉर्न फिल्मों की साइट्स पर हैकर्स की हमेशा नजर रहती है. ये हैकर्स इन साइट्स के जरिए आपके बैंक अकाउंट खाली कर सकते है. अगर आप अपना नुकसान नहीं करवाना चाहते तो संभल जाएं. आज हम आपको ऐसे दो तरीके बताएंगे. जिनसे ये हैकर्स आपको लूट सकते है.

सबसे पहला तरीका है पॉर्न फिल्मों की एप्लीकेशन के जरिए:

बहुत सारे लोग पॉर्न फिल्में देखने के लिए अपने समर्टफोने में पॉर्न फिल्मों की एप्लीकेशन इनस्टॉल कर लेते है. मगर बहुत ही कम लोग जानते है कि पॉर्न फिल्मों की एप्लीकेशन की वजह से स्मार्टफोन में वायरस आ जाते है और इन वायरस के जरिए हैकर्स आपके स्मार्टफोन पर अटैक कर आपकी सारी बैंक डिटेल हासिल कर आपका बैंक अकाउंट खाली कर सकते है.

दूसरा तरीका है पॉर्न साइट्स से आपका डेटा चोरी कर के:

कुछ पॉर्न साइट्स पर फिल्में देखने के लिए पैसे देने पड़ते है. जब भी आप इस तरह की साइट्स पर ऑनलाइन पेमेंट करते है. तो हैकर्स उन साइट्स से आपका डाटा चोरी कर आपके बैंक अकाउंट से पैसे लूट सकते है. इसीलिए कभी भी पॉर्न फिल्में देखने के लिए पॉर्न साइट्स पर अपने बैंक एकाउंट के बारे में जानकारी न दे.