बड़ी खबरमध्य प्रदेश

खेत देखने गए व्यक्ति ने कोहा के पेड़ में लगाई फाँसी,पत्नी ने सुबह देखा तो फाँसी में झूल रहा था पति

जबलपुर:दो अलग -अलग थाना क्षेत्रों में आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है, पहला मामला बरगी थाना क्षेत्र का है ,तो दूसरा मामला गोरबाजार थाना क्षेत्र का है,

कोहे के पेड़ में लटका मिला बृद्ध का शव

पहला मामला बरगी थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनाॅक 24-9-2020 को ग्राम सेमरा कठियानाला के पास कोहा के पेड में एक व्यक्ति के फंासी से लटके होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को अजय भूमिया उम्र 23 वर्ष निवासी सेमरा ने बताया कि उसके पिता देवी सिंह मरावी उम्र 45 वर्ष के दिनाॅक 18-9-2020 को सुबह 10 बजे घर से खेत जाने के लिये निकले थे, जो वापस नहीं लौटे पिता की तलाश कर रहे थे। आज सुबह जंगल के रास्ते से ग्राम धाना अपने चाचा के घर पिता को तलाशने जा रहा था तभी रास्ते में कठिया नाला के पास बदबू आयी  तब उसने थोडा अंदर जाकर देखा तो कोहा के पेड की टहनी में गमछे से उसके पिता फांसी पर लटके थे , शव से गंध आ रह थी। सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

पत्नी ने उठकर देखा तो फाँसी में झूल रहा था पति

दूसरा मामला गोराबजार थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनाॅक 24-9-2020 की सुवह पण्डित मोहल्ला मे एक व्यक्ति के फांसी लगा लेने की सूचना पर पहुंुची पुलिस को श्रीमती कुसुम विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष निवासी पण्डित मोहल्ला कजरवारा ने बताया कि दिनंाक 23-9-2020 को उसके पति कमल किशोर उम्र 41 वर्ष रात लगभग 12 बजे नीचे वाले कमरे मंे सो गये थे वह भी सो रही थी सुवह लगभग 7 बजे उठकर देखी तो पति बिस्तर पर नहीं थे   ऊपर वाले कमरे में जाकर देखी  तो उसके पति सीलिंग फेन के हुक से नायलोन की रस्सी से फंदा बनाकर फांसी पर लटके थे जिनकी मृत्यु हो चुकी है। सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close