अपराधबड़ी खबरमध्य प्रदेश

घर पर अकेली बच्ची के साथ बलात्कार गला घोंटकर कर दी हत्या

बलात्कार कर गला घोट कर नाबालिग की हत्या

वारदात के दूसरे दिन परिजनों को लगी भनक, अमदरा के धनेड़ी गांव में हुई घटना

सतना ;घर पर अकेली बच्ची को पाकर किसी ने पहले उसके साथ दुराचार किया फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी बताया जा रहा है की घर में दो नाबालिग बहनें अकेली थीं पिता मजदूरी करने दूशरे शहर गया था तो मां दो छोटे बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस बीच धर में मौजूद रही एक बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो गई। हैवानियत की हद करने वाले ने गला घोंटकर बच्ची की हत्या भी कर दी। रविवार की रात हुई इस वारदात की भनक पूरी रात किसी को नहीं लगी। मृतका की छोटी बहन भी नहीं समझ पाई कि हुआ क्या है? सोमवार की शाम करीब ७ बजे अमदरा थाना पुलिस को खबर लगी तो सनाका खिंच गया। मौके पर पहुंचे टीआइ शंखधर द्विवेदी ने मौका मुआयना करते हुए आला अफसरों को सूचना दी। जिसके बाद एसडीओपी हेमंत शर्मा और फिर मंगलवार को एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी पहुंचे।

साथ में सो गई बहन

अमदरा के धनेड़ी खुर्द गांव में रहने वाले एक परिवार में 12 और 11 साल की दो बच्चियां घर पर थीं। बच्चों की मां छोटे बेटे व बेटी को लेकर मायके जसो चली गई थी। जबकि बच्चों के पिता चूना भट्ठा में मजदूरी करने कैमोर गए थे। रविवार की शाम दोनों बच्चियां घर पर ही थीं। इनमें छोटी बच्ची पड़ोस में खेलने चली गई। इस बीच कोई सख्श घर में दाखिल हुआ और उसने बड़ी बच्ची को हवस का शिकार बनाते हुए हत्या कर दी। कुछ देर बाद छोटी बच्ची लौटी तो कुछ समझ ही नहीं पाई और बहन के पास ही सो गई।

गले में बंधा था दुपट्टा

सोमवार की सुबह करीब 10 बजे जब पड़ोस में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने घर में गौर किया तो बच्ची अचेत पड़ी थी। उसके गले में दुपट्टा बंधा था। संदेह होने पर उसने परिवार के बाकी सदस्यों को बताया तो बच्ची के पिता को खबर दी गई। दोपहर करीब एक बजे बच्ची के पिता और फिर शाम को मां मायके से लौटकर पहुंची। तब तक किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। बच्ची के पिता ने दोस्त की सलाह पर शाम करीब ७ बजे

पुलिस को खबर दी हिरासत में कई संदेही

मंगलवार की सुबह फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट अजीत पटेल समेत पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल को ठीक से जांचते हुए शव परीक्षण किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीडि़त परिवार और पड़ोस में रहने वाले लोगों से अलग अलग पूछताछ के बाद पुलिस ने कई संदेहियों को हिरासत में लिया है। संदेहियों से एडिशनल एसपी ने भी पूछताछ की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close