बड़ी खबरमध्य प्रदेश

चरगवां में सब्जी बेचने गए बृद्ध और मझगवाँ में नहर में नहाने गए किशोर की मौत

जबलपुर :जिले के दो अलग -अलग थाना क्षेत्रों में एक बृद्ध और एक किशोर की मौत हो गई ,बताया जा रहा है की ईंट भट्ठे के पास बृद्ध का शव मिला तो वहीं किशोर का नहर में उतराता हुआ शव मिला,सूचना पर पहुँची पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही करते हुए शवों को पीएम के लिए भेज मामले की जांच सुरु कर दी है,

सब्जी बेचने गया था बृद्ध

थाना प्रभारी चरगवा उप निरीक्षक रीतेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि आज दिनांक 17-9-2020 की दोपहर लगभग 12-15 बजे ग्राम घुघरी से सेमरा जाने वाली पगडण्डी रोड किनारे साहू के ईंट भट्टे के पास एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना पर पहंुची पुलिस को शौकीन लाल मरावी उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम घुघरी गंगई ने बताया कि उसके पिता मुनीव मरावी उम्र 60 वर्ष दिनंाक 16-9-2020 की सुवह लगभग 9 बजे  बाड़ी से लौकी तोड़कर बेचने ग्राम सेमरा गये थे जो शाम तक नहीं लौटे तो वह और उसका भाई बृजेश पिताजी की तलाश किये लेकिन पिताजी का पता नहीं चला । आज सुवह लगभग 7 बजे पुनः वह एवं बृजेश पिताजी को तलाशने निकले तो ग्राम घुघरी से सेमरा जाने वाली पगडण्डी पर साहू के ईंट भट्टे के पास पगडण्डी से लगभग 100 फुट अंदर पानी के गड्ढे के पास पिताजी औंधे पड़े दिखाई दिये पास जाकर देखा तो पिताजी की मृत्यु हो चुकी थी शरीर अकड़ गया था पूरे शरीर में मक्खी और कीड़े लगे हुये थे पैर में घाव बने है जो किसी जंगली जानवर के द्वारा काटने के कारण होना प्रतीत हो रहे हैं । सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। पीएमकर्ता डाक्टर द्वारा प्रथम दृष्टया मृतक मुनीव मरावी उम्र 60 वर्ष की हार्ट अटैक से मृत्यु होना बताया जा रहा है।  

नहर में नहाते समय किशोर की मौत

वहीँ दूसरा मामला मझगवाॅ थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दिनाॅक 17-9-2020 को दोपहर मे भटली रोड नहर सीवेज राकेश पटेल के खेत के पास एक लडके के पानी मे डूबने की सूचना पर पहुंची पुलिस को रामप्रसाद कोल उम्र 45 वष्र निवासी मझगवाॅ ने बताया कि  उसका बेटा आकाश कोल उम्र 14 वर्ष गाॅव के लडको के साथ भटली रोड सीवेज नहर मे नहा रहा था जो नहाते समय डूब गया, अन्य बच्चो के ,द्वारा बताने पर गाॅव वालो साथ पहुंचा एवं बेटे आकाश का शव पानी से निकलवाया है। उसके   बेटे आकाश कोल को फिट आते थे। पानी मे डूबने से बेटे आकाश की मृत्यु हो गयी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close