बड़ी खबरमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

जबलपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुँची 87


जबलपुर:जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती का रही है ,आईसीएमआर लैब से गुरुवार की शाम मिली 85 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट्स में से दो और कोरोना संक्रमित पाये गये हैं । इनमें समता कॉलोनी शांति नगर दमोह नाका निवासी सोनिया लालवानी उम्र 25 बर्ष एवं अमखेरा निवासी अशीकुर रहमान उम्र 24 बर्ष शामिल है ।

सोनिया लालवानी 22 मार्च को पूना से जबलपुर आई थीं । उनके पिता की शीतलामाई में किराना दुकान है । इसी तरह अशीकुर रहमान स्व शादिया बेगम की बेटी अफसाना बेगम का भतीजा है । अफसाना बेगम पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाई जा चुकी हैं । सोनिया लालवानी और अशीकुर रहमान को मिलाकर जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 87 हो गई है इनमें ग्राम दरौली तहसील सिहोरा की श्रीमती सीता सिंह भी शामिल है , जो उपचार के लिये कटनी जिला अस्पताल गई थीं और वहाँ से परीक्षण हेतु भेजे गए सेम्पल में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था ।

ये हुए स्वस्थ

मेडिकल कॉलेज से आज दो और कोरोना संक्रमितों ओ ए गुहा और आकर्षण सोनी को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है । इन्हें मिलाकर अब तक नौ व्यक्ति स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं । जबकि एक का मृत्यु के बाद लिया गया सेम्पल कोरोना पॉजिटिव पाया गया था । इंदौर से भेजे गये एनएसए कैदी जावेद खान की दूसरी रिपोर्ट भी आज निगेटिव प्राप्त हुई है । जावेद को कल मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दी जा सकती है । आईसीएमआर लैब से आज शाम को मिली 85 सेम्पल की परीक्षण रिपोर्ट्स में से 11 को अंडर प्रोसेस में रखा गया है । जबकि शेष निगेटिव पाई गई हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close