जब मौत बनकर युवकों पर गिरा पेड़

शेयर करें:

जबलपुर,शादी समारोह में शामिल होकर खुशियां मनाने जा रहे युवकों पर रास्ते चलते मौत का पेड़ गिर गया मामला खितौला थाना क्षेत्र के घुघरा का है प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिहोरा पान उमरिया रोड के पास घुघरा गांव की घटना मोटरसाइकिल से शादी समारोह में शामिल होने पान उमरिया जा रहे दो मोटरसाइकिल सवार युवकों पर घुघरा गांव के पास मंगलवार रात करीब दस बजे के लगभग अचानक पेड़ गिर गया। हादसे में दोनों युवकों के सिर फट गया और सीने में गंभीर चोटें आई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया,वहीं दूसरे युवक की हालत नाजुक होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
हांसील जानकारी के मुताबिक सिहोरा वार्ड नंबर 5 नारायण टॉकीज निवासी सनी बर्मन (22) और उसका साथी सत्येंद्र मरावी (18) मोटरसाइकिल से पान उमरिया में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रात करीब 9 बजे के लगभग घर से निकले। सत्येंद्र मोटरसाइकिल चला रहा था। दोनों जैसे ही सिहोरा पान उमरिया रोड के आगे घुघरा गांव के पास पहुंचे उसी समय एक भारी-भरकम भीड़ उनके ऊपर गिर गया। पेड़ गिरते हैं दोनों युवक उसकी चपेट में आ गए। जिसमें सत्येंद्र मरावी का सिर बुरी तरीके से फट गया और खून की धार फूट , वहीं सनी को सीने उस सिर में गंभीर चोटें आई। हादसे की सूचना लगने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस से शिवरा हॉस्पिटल पहुंचाएं। हादसे की जानकारी लगते हैं हॉस्पिटल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। उपचार के दौरान डॉक्टर ने सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया, वहीं सनी की हालत गंभीर होने पर 108 एंबुलेंस से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

हॉस्पिटल की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में आक्रोश

हॉस्पिटल में दोनों घायलों को लाने के बाद जबलपुर रेफर किए जा रहे हैं सनी बर्मन कोई स्पेशल नहीं मिलने और दूसरी व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में भारी आक्रोश देखने मिला। लोगों का कहना था कि सिहोरा सिविल हॉस्पिटल रेफर सेंटर बन के रह गया है। हालांकि लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस पहुंच गई और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।