बड़ी खबरमध्य प्रदेश

भोपाल के बाद सतना में भी घटी रेलवे स्टेशन में घटना

भोपाल सतना :एक तरफ जहां आज सुबह भोपाल के रेलवे स्टेशन में ओभरब्रिज की सीढ़ियां ढहने की घटना सामने आई तो वहीं सतना जिले में भी रेलवे स्टेशन में आज एक बड़ा हादसा हुआ रेलवे ट्रैक पार कर जा रहा युवक माल गाड़ी की चपेट में आ गया. जिससे युवक का दायां पैर बुरी तरह ट्रेन की चपेट में झुलस गया. अनान फानन में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुँचाया गया ।

मध्यप्रदेश के भोपाल में आज एक बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे के बाद सतना जिले में भी रेलवे प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है. सतना रेलवे स्टेशन में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब महेंद्र सिंह उम्र 35 वर्ष नाम का युवक सतना रेलवे स्टेशन में प्लेटफॉर्म नंबर 01 से रेलवे ट्रेक पार कर 02 नंबर प्लेटफार्म पर जा रहा था. इसी बीच युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया. जिसे देख लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन युवक का दाया पैर बुरी तरह ट्रेन की चपेट में आ गया. इसके बाद स्टेशन में मौजूद लोगों ने रेलवे पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक को उपचार के लिए आनन-फानन में सतना जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक इलाहाबाद जाने के लिए सतना स्टेशन में रुका हुआ था. घायल युवक का उपचार जारी है. इस बारे में जब मीडिया द्वारा रेलवे प्रबंधन और रेलवे पुलिस से बात की गई तो कोई भी सामने आने को तैयार नहीं है।

ओवरब्रिज की सीढ़ियां गिरने से घटी घटना


भोपाल रेलवे स्टेशन पर आज एक बड़ा हादसा हो गया खबरों की मानें तो ओवर ब्रिज की सीढ़ियां अचानक भरभरा कर गिर ,साथ ही सीढ़ियों का मलबा गिरने से कई यात्री भी घायल होने की खबर बताई जा रही है ,तो वहीं घटना के बाद घायलों को हमदिया अस्पताल पहुंचाया गया घटना आज सुबह तकरीबन 9:00 बजे की बताई जा रही है ,स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 का मामला बताया जा रहा है ,साथ ही घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत होने की भी खबर भी बताई जा रही है, हलाकि इस घटना में किसी के मौत की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीँ हुई है ,भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर ओवर ब्रिज की सीढ़ियां ढह गयीं. इसके मलबे की चपेट में कई यात्री गए. जिसमें से एक यात्री की मौत हो गयी और कई यात्री घायल हो गए. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को तत्काल हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद रेलवे स्टाफ औऱ स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बिना देर किए ऑटो और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close