अपराधबड़ी खबरमध्य प्रदेश

मुर्गा खाया पी दारू फिर खेत में जाते ही फैले करेंट की चपेट में आने से हुई थी मौत

जबलपुर :मंझोली में शराब दुकान के सामने शराब पीकर मृत मिले व्यक्ति की मौत पर एक नया मोड़ आया है पुलिस की जांच के दौरान पाया गया की शिकार करने हेतु खेत में फेलाये गए बिजली के तार से करंट लगने के कारण राजेंद्र की मौत हुई थी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना मझोली में दिनॉक 18-11-19 को मलखान सिह राजपूत उम्र 30 वर्ष निवासी इमलीगढ बहोरीबंद ने सूचना दी थी कि उसका बडा भाई राजेन्द्र िंसह राजपूत उम्र 55 वर्ष अधिक शराब पीने का आदि है, सुबह 6 बजे उसे सूचना मिली कि उसका भाई राजेन्द्र मझोली में अमोदा देशी कलारी के पास मृत पडा है। सूचना पर पहुची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाचं मे लिया गया।

पीएम रिपोर्ट से हुआ मौत का खुलासा

वहीं पुलिस द्वारा पंचनामा कार्यवाही के दौरान मृतक के बाये हाथ के अंगूठा व 2 अंगुली, पेट में जलने के कारण फफोला पडा होना तथा बाये पैर के अंगूठे मे रगड कर छिलने का निशान पाया गया, । पीएम रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु बिजली का करंट लगने से होना लेख किया गया। मृतक के भाई मलखान सिंह राजपूत के द्वारा मृतक के मोबाईल में घंटी जाने एवं मोबाईल न उठाने की बात बतायी गयी थी, । मृतक के मोबाईल तलाश करते हुये ग्राम इमलीगढ किशन चौधरी के खेत पहुंचे जहॉ खेत मे घांस के बीच में मृतक का मोबाईल पडा मिला, जिसे जप्त किया गया, निरीक्षण करने पर मोबाईल मिलने के स्थान से करीब 10 फिट दूरी पर जली घांस के निशान मिले।

मुर्गा और दारू पीकर गया था खेत घूमने

पुलिस को मृतक की पत्नि मुन्नी बाई राजपूत ने बताया कि पति राजेन्द्र ने गॉव के प्रेम सुख व दुरिया के साथ घर मे बैठकर रात 8-9 बजे शराब पी एवं मुर्गा खाया, इसके बाद दोनों चले गये, दोनों के जाने के बाद रात 11 बजे पति राजेन्द्र राजपूत शौच हेतु जाने के लिये घर से निकले जो वापस नही आये, सुबह पति की मृत्यु हो जाना ज्ञात हुआ। साक्षी प्रेम सुख पटेल, शंकर सिंह राजपूत , लोटन प्रसाद के कथन लिये , सभी ने खेत मे शिकार करने वाले राधे चौधरी पर संदेह होना बताया। संदेही राधे चौधरी की तलाश की जो घर पर नहीं मिला। सम्पूर्ण मर्ग जांच में राजेन्द्र राजपूत की मृत्यु खेत मे फैलाये गये बिजली के तार से करंट लगने के कारण होना पायी गयी एव साक्ष्य छिपाने हेतु शव को देशी कलारी अमोदा के पास फेंका जाने से संदेही राधे चौधरी व अन्य के विरूद्ध 304,201,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close