मल्टीप्लेक्सविश्व

यह महिला बनाना चाहती है एक लाख लोगों से सेक्स सबंध अभी तक हुए है इतने

दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनके शौक अजीबोगरीब है जिनके बारे में जानकर इंसान हक्का बक्का रह जाता है।कई तो ऐसे होते है जिनके बारे में इंसान सोच भी नहीं सकता है।आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसके शौक के बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा।

जानिए कैसे 1 लाख मर्दों संग सेक्‍स करेगी पोलैंड की लड़की

वारसॉ पोलैंड की 20 वर्षीय लड़की ने सेक्‍स मैराथन का ऐलान करके एक अनोखा रिकॉर्ड बनाने का संकल्‍प लिया है। दुनिया भर की वेबसाइट्स पर इससे जुड़ी खबरें दौड़ रही हैं। लोग हैरत में हैं, कि आखिर एक लाख लोगों संग यह लड़की यौन संबंध कैसे स्‍थापित करेगी और वह ये सब क्‍यों कर रही है। इन्‍हीं सवालों का जवाब देंगे हम इस लेख में। पोलैंड की लड़की एनिया लिसेसका ने अपनी इस मैराथन के राज अपने ब्‍लॉग पर खोले हैं। एनिएलिसेसका डॉट पीएल नाम के अपने ब्‍लॉग में उसने लिखा है कि वारसॉ एक ऐसा शहर है, जो कभी सोता नहीं है और पोलैंड एक ऐसा देश है, जहां पर सेक्‍स को वर्जित माना जाता है। ऐसे में मैं एक …

जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे है पोलैंड में रहने वाली 21 साल की एनिया लिसेसका नाम की महिला की।अपने शौक के बारे में इस महिला का कहना है कि यह अपनी जिंदगी मे करीब एक लाख लोगों के साथ संबंध बनाना चाहती है।हैरान कर देने वाली बात है कि अब तक ये महिला करीब 284 लोगों के साथ सेक्स कर चुकी है।

इस महिला की खबर को एक विदेशी अखबार ने उस समय लिखा जब इसन खुद अपने फेसबुक पेज पर अपनी इच्छा जाहिर की।इतना ही नहीं महिला ने फेसबुक पेज पर भी लिखा है कि वो अब तक इतने लोगों के साथ संबंध कायम कर चुकी है।जिनका रिकार्ड भी उसने मेंटेन कर रखा है। महिला का कहना है कि वह हर उस इंसान का रिकार्ड रखती है।

जिसके साथ वह संबध बनाती है। बता दें कि इस लड़की के 14K फेसबुक फैन्‍स है। इस महिला का कहना है कि वह अब तक जितने लोगों के साथ संबध बना चुकी है उनमे से कई लोग ऐसे थे जो उसको संतुष्ट नहीं कर सके थे।image महिला ने बताया कि वह अपने सेक्स टारगेट को पूरा करने के लिए प्लानिंग कर चुकी है। और इसे पूरा करने के लिए वह एक व्यक्ति को करीब बीस मिनट देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close