खास खबरमध्य प्रदेश

साइकिल फ़ॉर चेंज अभियान के तहत साईकल रैली का आयोजन


जबलपुर,जबलपुर में स्मार्ट सिटी लिमिटेड के साइकिल फॉर चेंज चैलेंज के तहद दिनांक 13 सितंबर 2020 रविवार को एक  साइकिल रैली का आयोजन किया गया जिसमें शहर के नागरिकों और कई साइकल प्रेमी ग्रुप के युवाओं ने भाग लिया। यह रैली रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय गेट से शुरू होकर डुमना नेचर पार्क के अंदर बने ट्रैक तक गई।
इस कार्यक्रम प्रकृति के बीच साईकल चलाने के रोमांच के साथ , डुमना पार्क के बाहर म्यूजिक की भी प्रस्तुति कर साइकिलिस्ट का उत्साहवर्धन किया  किया गया ।सीईओ आशीष पाठक ने बताया कि स्मार्ट सिटी मिशन के #cycle4change मुहिम का उद्देश्य लोगो का साईकल  प्रति रुझान बढ़ाना व साईकल के चलन को फिर से पटरी में लाना है।
इस कार्यक्रम में स्मार्ट सिटी के सीईओ श्री आशीष पाठक, अपर आयुक्त श्री रोहित सिंह  कौशल, सहायक आयुक्त श्री संभव अयाची एवं  श्री अभिषेक दुबे,सुश्री शैलजा सुलेरे इत्यादि थे। जबलपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने इस ओर काम करते हुए कई साईकल ट्रैक का निर्माण भी किया है।

Cycle4change अभियान के तहद इसी तरह के  कार्यक्रम लगातार हो रहे है, जिसकी जानकारी स्मार्ट सिटी के फेसबुक पेज से लेकर कार्यक्रम में शामिल हुआ जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close