छोटे भाई को दिखाकर करवा दी बड़े भाई से शादी,देवर जेठ से अवैध सबंध बनाने की गई जबरजस्ती

शेयर करें:

 

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक अनोखा मामला प्रकाश में आया जहाँ पर शादी करवाने वाले बिचोलिये ने एक लड़की की शादी छोटे भाई को दिखाकर बड़े भाई से कर दी,सिलसिला यहीं नहीं रुका शादी के बाद दुल्हन को उसके जेठ व देवरों से सबंध बनाने सास द्वारा जबरजस्ती करवाई गई,

ये है पूरा मामला,

मामला यूपी के गाजियाबाद का है जहाँ पर अनोखी शादी (Marriage) का मामला सामने आया है. जहां बिचौलिए ने छोटा भाई दिखाकर बड़े से शादी करा दी. ससुराल पहुंचने पर सास ने अपने चारों बेटों से संबंध बनाने का दबाव दिया. इसको लेकर पीड़िता से मारपीट व छेड़छाड़ भी की गई. परेशान होकर पीड़िता शादी के दो माह बाद ही ससुराल से मायके आ गई. पीड़िता ने डीएम से शिकायत की, जिसके बाद थाना सिहानी गेट पुलिस ने पति समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.बता दें कि सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाली (19) वर्षीय पीड़िता ने बताया सोसायटी में काम करने वाली उनकी मां ने गार्ड के कहने पर शादी के लिए मुरादनगर निवासी एक लड़का देखा था. पसंद आने पर शादी तय हो गई. 21 फरवरी 2020 को बारात आई तो दूल्हे की जगह दूसरा लड़का बैठा था. पीड़िता ने विरोध किया. बिचौलिया ने बताया कि यह लड़के का बड़ा भाई है. बारात लौटना अच्छा नहीं होता.

नशे का आदि था पति,
माता-पिता के मानने पर पीड़िता भी मान गई और लड़के के बड़े भाई से शादी कर ली, लेकिन घर पहुंचने पर पता चला कि वह नशे का आदी है. पहले ही दिन वह नशे के इंजेक्शन लेकर सो गया. पीड़िता के मुताबिक पति के दो बड़े भाई और एक छोटा भाई है. बड़े जेठ पहले से शादीशुदा हैं. आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से सास कभी बड़े तो कभी छोटे जेठ और कभी देवर को उनके कमरे में भेजकर संबंध बनाने का दबाव देने लगी.
ट्रक खरीदने के लिए 3 लाख रुपये की मांग
वह रोज विरोध कर बाहर आ जाती. एक दिन सास, पति व जेठ ने मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ भी की. इसमें नाकाम होने पर आरोपितों ने बाइक और ट्रक खरीदने को तीन लाख रुपये की मांग शुरू कर दी. सिहानी गेट के एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं. साक्ष्यों के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी.